प्रयागराज: सड़क हादसे में ग्राम विकास अधिकारी की मौत, घर में मचा कोहराम

धूमनगंज थाना क्षेत्र के झलवा रोड पर सोमवार की देर शाम सड़क हादसे में ग्राम विकास अधिकारी मनीष कुमार {23} की मौत हो गई. हादसा तब हुआ जब वह बाइक से कालिंदीपुरम स्थित अपने घर लौट रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कालिंदीपुरम निवासी महेश कुमार का बेटा मनीष कुमार शाम करीब साढ़े सात बजे बाइक से किसी काम से झलवा जा रहा था. झलवा रोड पर ही पीछे से तेज गति से जा रही टवेरा गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी. आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से मनीष को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं हादसे के बाद टवेरा चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है. गाड़ी किसकी थी और उसमें कौन लोग सवार थे इसका पता अभी नहीं चल सका है.

मनीष की मौत की खबर घर पहुंची तो वहां कोहराम मच गया. पिता महेश कुमार व मां के अलावा दो छोटी बहनों का रो-रोकर बुरा हाल था. महेश राजमिस्त्री का काम करते हैं. बेटे मनीष की नौकरी लगने के बाद से सभी लोग बेहद खुश थे. घरवालों ने मनीष को लेकर कई सपने संजोए थे. लेकिन सोमवार को हुए हादसे ने परिवार की खुशियां छीन लीं. एक पल में घरवालों के सभी सपने चूर हो गए.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *