Increased frequency of these trains passing through Prayagraj

प्रयागराजः जिले में एक महिला ने अपने 8 वर्षीय बेटी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. महिला अपने पुत्र व पुत्री के साथ आत्महत्या करने पहुंची थी लेकिन ट्रैक पर छलांग लगाते समय पुत्र हाथ छोड़कर वहां से भाग गया. हालांकि आत्महत्या का कारण अभी तक साफ नही हो पाया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोर्टमार्टम के लिए भेजवा दिया.

जानकारी के मुताबिक शंकरगढ़ के जूही गांव निवासी पिंटू जायसवाल फतेहपुर में एक शराब की दुकान में सेल्समैन है. उसकी पत्नी रीता जायसवाल 28 वर्ष व पुत्र हर्ष उम्र 13 व पुत्री कोमल उम्र आठ वर्ष नैनी कोतवाली के चाका ब्लाक के पास किराए का मकान लेकर रहते है. रविवार को रीता अपने पुत्र हर्ष व पुत्री कोमल के साथ शाम करीब पौने छह बजे मुम्बई हावड़ा रूट से गोदान एक्सप्रेस गुजरी तो महिला ने दोनों बच्चों का हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे छलांग लगा दी.

बेटा हर्ष मां का हाथ छोड़कर बगल कूद गया. लेकिन कोमल अपनी मां रीता के ट्रेन के सामने पहुंच गई. दुर्घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर सीओ करछना के साथ घूरपुर पुलिस पहुंच गई. मां बेटी की मौत की जानकारी पर रेलवे ट्रैक के पास बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. सीओ करछना राजेश कुमार यादव ने बताया कि महिला मानसिक कमजोर थी. पूछताछ में परिवारिक विवाद की बात नहीं आई है। पति को सूचना दे दी गई है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *