प्रयागराज का साइको किलर गला रेत कर देता था कत्ल, पुलिसवालों ने दबोचा

कीडगंज थाना क्षेत्र के परेड मैदान स्थित जगन्नाथ मंदिर के पास करीब दो सप्ताह पहले मुट्ठीगंज के पूर्व पार्षद शैलेंद्र मिश्रा की मां की गला रेतकर हत्या करने के जुर्म मेंं पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया जो मनोरोगी है और गला रेतकर हत्या करने का आदी हो चुका है. उससे पूछताछ की गई तो पता चला कि शंकरगढ़ क्षेत्र में भी उसने दो लोगों को मौत के घाट उतार चुका है. पुलिस के मुताबिक वह साइको किलर है. अकेले देखकर वह किसी को भी मौत के घाट उतार देता था.

मुट्ठीगंज निवासी स्व. कमला प्रसाद मिश्रा की पत्नी नब्बे साल की रामश्रृंगारी मिश्रा चार नवंबर को भोर में करीब चार बजे पैदल ही गंगा स्नान को निकली थीं. इसके बाद उनका पता नहीं चला था. पांच नवंबर की दोपहर उनका शव परेड मैदान स्थित जगन्नाथ मंदिर के पास मिला था. धारदार हथियार से उनका गला रेता गया था.  हत्यारे की तलाश में लगी थी. मंगलवार सुबह पुलिस ने परेड मैदान के पास से एक संदिग्ध शख्स को पकड़ा. उसे थाने लाकर पूछताछ की गई तो वह उल्टा-सीधा बोलने लगा. सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने कड़ाई दिखाई तो उसने अपना नाम रमेश पासी पुत्र राम बहादुर निवासी पूरे बदलू बघला थाना लालापुर बताया.

रमेश ने कुबूला कि उसने वृद्ध महिला की हत्या की थी. उसने यह भी बताया कि शंकरगढ़ में उसने दो लोगों को मौत के घाट उतारा था. वह किसी को अकेला देखता तो उसे मार डालने की सोचने लगता था.

हत्यारे रमेश ने शंकरगढ़ के दिनेश की 11 नवंबर को हत्या कर उसका मोबाइल छीन लिया था. वह किसी को फोन भी नहीं कर रहा था. शंकरगढ़ पुलिस को इसकी जानकारी हुई तो उसने लोकेशन ट्रेस करना शुरू किया. बार-बार मोबाइल की लोकेशन कीडगंज क्षेत्र में मिल रही थी. जिस पर कीडगंज पुलिस से संपर्क कर पूरी बात बताई गई और फिर मोबाइल को ट्रेस करते हुए पुलिस ने साइको किलर को गिरफ्तार कर लिया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *