11 सितंबर को प्रयागराज के दिन दौरे पर आएंगे राष्ट्रपति

प्रयागराजः राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 2 दिन के लिए प्रयागराज आने वाले हैं. वह 11 सितंबर को संगम नगरी पहुंचेंगे. इस दौरान राष्ट्रपति इलाहाबाद हाईकोर्ट के 600 करोड़ की लागत से बनने वाले अधिवक्ता चैंबर व नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करेंगे. इसके बाद वह सर्किट हाउस में विश्राम करेंगे. अगले दिन 12 सितंबर को कुछ और कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद उसी दिन वापस लौट जाएंगे.

इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरेंद्र नाथ सिंह ने बताया कि 11 सितंबर को हाईकोर्ट के अधिवक्ता चैंबर व नेशनल यूनिवर्सिटी के शिलान्यास कार्यक्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ-साथ भारत के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस एनवी रमन्ना भी मौजूद रहेंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व इलाहाबाद हाईकोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश जस्टिस एमएन भंडारी भी मौजूद रहेंगे.

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के निदेशक शिशिर सिंह ने बताया कि अभी राट्रपति के आने का विस्तृत कार्यक्रम नहीं आया है. आते ही मीडिया को साझा किया जाएगा. प्रयागराज के जिलाधिकारी संजय खत्री ने बताया कि हम अपनी तैयारी तो कर रहे हैं पर अभी तक मेरे पास विस्तृत शिड्यूल नहीं आया है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *