​​​​प्रयागराज दिनदहाड़े घर में घुसकर प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

प्रयागराजः अरैल में बुधवार को दिनदहाडे़ कत्ल की वारदात अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए. सच्चा बाबा नगर मोहल्ला निवासी राम अभिलाष पांडेय (24) पुत्र दीनानाथ पांडेय प्रापर्टी डीलिंग का काम करता था. बुधवार को दोपहर में वह घर में बैठा था तभी अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर उसे गोली मार दी. फायरिंग की आवाज सुनकर घरवाले उधर दौड़े तो अभिलाष को खून से लथपथ तड़पते देखा. वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए. सूचना पाकर कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी फरार बताया जा रहा है.

आनन-फानन रक्तरंजित अभिलाष को उठाकर अस्पताल ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत की खबर से घर-परिवार में कोहराम मच गया. घटनास्थल पर सीओ करछना राजेश कुमार यादव पुलिस बल के साथ पहुंचे और परिवार के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की. हत्यारे किस वाहन से और कहां से आए थे, अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है.

पुलिस के अनुसार ये सभी दोस्त कमरे में अवैध पिस्टल देख रहे थे, तभी विवेक द्वारा गोली चली जिसमे अभिलाष के सीने में गोली लगी ओर मौत हो गई. पुलिस ने विवेक को छोड़कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है. मौके पर सीओ करछना ओर फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल कर रही है. बताया जाता है कि अभिषेक प्लाटिंग का कार्य करता था. इसके पिता तीर्थपुरोहित हैं.

 

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *