प्रयागराज में मां से नोकझोंक के बाद किशोरी ने 10वीं मंजिल से लगा दी छलांग

प्रयागराज में एक रिटायर्ड शिक्षक ने मंगलवार आत्‍महत्‍या कर लिया. मंगलवार की सुबह शिक्षक ने धूमनगंज थाना क्षेत्र के टीपी नगर इलाके में चार मंजिले फ्लैट से कूदकर अपनी जान दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की बारीकी से जांच-पड़ताल कर रही है.

बालकनी से लगा दी छलांगः

मंगलवार की सुबह शिक्षक ने धूमनगंज थाना क्षेत्र के टीपी नगर इलाके के पासर ग्रीन्स अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. जैसे ही बुजुर्ग अपार्टमेंट से नीचे गिरा अफरातफरी मच गई. अपार्टमेंट के लोग भागकर नीचे आए तो पता चला कि ये तो रिटायर्ड शिक्षक राधेश्याम भारती हैं. उनकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात की तो आत्महत्या की वजह पता चल सकी है. परिवार के सदस्‍यों ने पुलिस को बताया कि उनके आत्‍मघाती कदम उठाने के पीछे बीमारी वजह थी. फिलहाल पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच-पड़ताल कर रही है.

इंस्पेक्टर धूमनगंज तारकेश्वर राय का कहना है कि घरवालों ने बताया है कि राधेश्याम बीमारी से परेशान थे. संभवत इसी के चलते उन्होंने खुदकुशी की है. उन्‍होंने कहा कि घरवालों की ओर से तहरीर मिलने पर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. परिजनों के आग्रह पर पुलिस ने पंचनामा कर शव परिवार वालों को सौंप दिया. देर शाम शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *