डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को फूलपुर में 11 सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इसके अलावा उन्होंने 33 सड़कों को जनता को समर्पित किया. उन्होंने कहा कि बिना सड़कों के निर्माण के विकास संभव नहीं है. उन्होंने कहा कि नई सड़कों का जाल बिछने से फूलपुर के विकास को गति मिलेगी.
माघ मेला क्षेत्र के निरीक्षण के बाद डिप्टी सीएम ने ने फूलपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत लोक निर्माण विभाग की कुल 44 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. डिप्टी सीएम ने सड़क निर्माण और मरम्मत के लिए प्रस्तावित कुल 11 परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इन सड़कों की कुल लंबाई 29.90 किमी है. जबकि इनके निर्माण पर 9.52 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे. इसी तरह से उन्होंने कुल 29.42 करोड़ रुपये की लागत से तैयार 33 सड़कों का लोकार्पण किया. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि इन कार्यों से फूलपुर विधान सभा क्षेत्र के विकास को रफ्तार मिलेगी.
आवागमन में आने वाली कठिनाइयों से लोगों को अब जूझना नहीं पड़ेगा. समय की भी बचत होगी. उन्होंने पीडब्लूडी के अधिकारियों को निर्देशित किया कि जिन कार्यों का शिलान्यास किया गया है, वह समय से गुणवत्तापूर्ण ढंग से पूरा किया जाए. इस मौके पर फूलपुर की सांसद केशरी देवी पटेल, विधायक प्रवीण पटेल, गंगापार के भाजपा जिलाध्यक्ष अश्विनी दुबे सहित अन्य जन प्रतिनिधि और पीडब्लूडी के अधिकारी उपस्थित थे.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.