Smuggler arrested with drugs in Prayagraj

प्रयागराज एसटीएफ ने शुक्रवार को कीमती ड्रग्स एमडी पाउडर की तस्करी करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से 50 ग्राम एमडी पाउडर बरामद हुआ है, जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है. पूछताछ में तस्कर ने बताया कि वह यह ड्रग्स मुम्बई से अपने भाई की मदद से लाया था, वह इसे कोलकाता में एक व्यक्ति को देना था.

प्रयागराज STF के टीम सदस्य उनि वेद प्रकाश पाण्डेय, धर्मेंद्र सिंह, मुख्य आरक्षी प्रभंजन पाण्डेय, विकास तिवारी सहित आधा दर्जन सदस्यों ने मुखबिर की सूचना पर एक व्यक्ति के बैग को चेक किया तो उसके पास से ड्रग्स बरामद हुआ. उसने पूछताछ में अपना नाम अनीस अहमद पुत्र बशीर अहमद जिला महोबा बताया. उसने बताया कि वह महोबा का रहने वाला है. उसका भाई तौहीद मुम्बई में रहकर अवैध ड्रग्स का कारोबार करता है.

यहां हमारे माध्यम से सप्लाई कराता है, जिसके एवज में अच्छी खासी रकम प्राप्त होती है. जिसे दोनों भाई आपस में बांट लेते हैं. उसने बताया कि यह ड्रग्स वह कोलकाता ले जाने के फिराक में था और पकड़ा गया. नवेंदु कुमार पुलिस उपाधीक्षक एसटीएफ फील्ड इकाई प्रयागराज ने बताया कि तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है कि इसके गिरोह में कौन-कौन सदस्य और शामिल है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.