प्रयागराजः ससुर के लिए बहू ने पर्चा लिया वापस, कौंधियारा से सपा प्रत्याशी इंद्रनाथ मिश्रा निर्विरोध चुने गए ब्लाक प्रमुख

प्रयागराज में शनिवार को विकास खंड कौंधियारा में ब्लाक प्रमुख पद के लिए आमने-सामने प्रतिद्वंदी के रूप में खड़े ससुर-बहू की लड़ाई उस वक्त खत्म हो गई जब बहू ने शुक्रवार को अपना पर्चा वापस ले लिया. जिसके बाद सपा उम्मीदवार और पूर्व ब्लाक प्रमुख इंद्र नाथ मिश्रा का निर्विरोध निर्वाचन हो गया.

कौंधियारा विकासखंड से सपा प्रत्याशी के रूप में राज्यसभा सांसद कुंवर रेवती रमण सिंह के करीबी इंद्रनाथ मिश्रा ने पर्चा दाखिल किया था। साथ में उनकी बहू आस्था मिश्रा ने भी पर्चा दाखिल किया था. भाजपा की ओर से सोम करण पटेल ने ब्लॉक प्रमुख पद के लिए पर्चा दाखिल किया था. भाजपा प्रत्याशी सोमकरन पटेल का गुरुवार को ही नामांकन फार्म में समर्थक व प्रस्तावको की फोटो तथा हस्ताक्षर न होने की वजह से पर्चा खारिज हो गया था. उसके बाद मैदान में इंद्रनाथ मिश्रा और उनकी बहू आस्था मिश्रा ही बचे थे. शुक्रवार को कोरम पूरा करते हुए आस्था मिश्रा ने अपना पर्चा वापस लेकर ससुर इंद्रनाथ मिश्रा के निर्विरोध निर्वाचन का रास्ता साफ कर दिया. जिसके बाद सपा प्रत्याशी एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख इंद्रनाथ मिश्रा निर्विरोध ब्लाक प्रमुख निर्वाचित हो गए.

दूसरी तरफ बताते चलें कि प्रतापपुर ब्लॉक में सपा प्रत्याशी ने शनिवार को अपना पर्चा वापस ले लिया, जिसके बाद भाजपा प्रत्याशी शैलेश कुमार यादव वहां से निर्विरोध ब्लाक प्रमुख निर्वाचित हो गए।

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.