प्रयागराज में डीसीएम और ट्रैक्टर में जोरदार भिड़ंत

प्रयागराजः जिले के बारा थाना इलाके में रविवार की सुबह सड़क हादसा हो गया. यहां ट्रैक्‍टर और डीसीएम की टक्कर हो गई. हादसे में डीसीएम चालक व ट्रैक्‍टर ट्राली पर सवार एक मजदूर गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए. डीसीएम चालक फतेहपुर जिले का निवासी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए सभी को अस्‍पताल में भर्ती कराया है.

बारा थाना के नारीबारी पुलिस चौकी क्षेत्र के डांडो चौराहे के पास रविवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे हादसा हुआ. ट्रैक्‍टर ट्राली पर बैठकर चार मजदूर चाकघाट की तरफ जा रहे थे. उसी दौरान उल्‍टी दिशा में डीसीएम वाहन तेज स्‍पीड में आ रहा था. डीसीएम अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से जा भिड़ी. डीसीएम चालक फूलचंद पुत्र मंगला प्रसाद निवासी फतेहपुर, महबूब अली पुत्र मोहम्मद हनीफ निवासी बारा, मोहम्मद आबिद पुत्र मोहम्मद खलील निवासी बारा, मोहम्मद गुफरान पुत्र निसार अहमद निवासी बारा घायल हैं.

पुलिस को सूचना देकर लोगों ने रस्सी और ट्रक की सहायता से किसी प्रकार क्षतिग्रस्त डीसीएम में फंसे चालक को बाहर निकाला. उसके पैर में अधिक चोटें आई हैं. लोगों की सूचना के करीब एक घंटे बाद भी एंबुलेंस नहीं पहुंची. इसी बीच पहुंची 112 नंबर पुलिस की गाड़ी में लदवा कर दोनों गंभीर लोगों को नजदीकी गढ़ैया जारी स्थित निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *