Teacher and her minor daughter raped by peon in Prayagraj

प्रयागराजः जिले के प्राथमिक स्कूल की एक शिक्षिका और उसकी बेटी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. प्राथमिक स्कूल के चपरासी ने ही पहले शिक्षिका को झांसा देकर यौन शोषण किया और फिर उसके बाद उसकी 14 साल की नाबालिग बेटी को भी अपनी हवस का शिकार बनाया. जब इस बात की जानकारी शिक्षिका को हुई तो उन्होंने थाने में चपरासी के खिलाफ रेप और जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया है.

पुलिस के अनुसार शिक्षिका अतरसुइया स्थित एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाती है. उसका अपने पति से पिछले चार साल से विवाद चल रहा है. दोनों का बीते 5 साल से तलाक का मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है. आरोप है कि पति से अलगाव के दौरान ही उसी स्कूल के चपरासी योगेंद्र मिश्रा से शिक्षिका की नजदीकियां बढ़ गई. धीरे-धीरे वह शिक्षिका के घर पर आने जाने लगा. फिर अपने प्रेम जाल में फंसाकर शिक्षिका से शारीरिक संबंध बनाने लगा .इसके बाद उसने शिक्षिका का भरोसा जीत लिया और उससे रुपये ऐंठने शुरू कर दिए. सूत्रों के मुताबिक योगेंद्र मिश्रा ने शिक्षिका से कई लाख रुपयों की ठगी भी की है.

पीड़िता का यह भी आरोप है कि वह तीन साल से ऐसा करता रहा है. मगर इसी दौरान उसकी नीयत शिक्षिका की बेटी पर भी खराब हो गई. शिक्षिका ने बेटी के मोबाइल को चेक किया तो उसमें योगेंद्र ​​​​​मिश्रा का उसकी बेटी के साथ संबंधों की कई फोटोज और वीडियोज मिले. आरोप है कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ भी दबाव बनाकर दुष्कर्म किया. विरोध पर जान से मारने की धमकी दी. इससे परेशान होकर शिक्षिका ने पुलिस अधिकारियों को शिकायत दी है.

इंस्पेक्टर कोतवाली नरेंद्र प्रसाद का कहना है कि आरोपित चपरासी साउथ मलाका का रहने वाला है. उस पर शिक्षिका और उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है. आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *