उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में फतनपुर इलाके के पूरे खरगराय गांव में 17 साल के किशोर की गला दबाकर हत्या कर दी गई. विनोद कुमार यादव पूरे खरगराय गांव के बृजलाल यादव का पुत्र था. लापता किशोर के घरवालों ने शव को झाड़ी में पड़ा देखकर रोने बिलखने लगे. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची. पुलिस शव को कब्‍जे में लेकर जांच कर रही है. बताया जाता है विनोद कुमार सोमवार रात घर से शौच के लिए निकला था. तब से घरवाले उसकी तलाश कर रहे थे.

विनोद कुमार सोमवार रात घरवालों से शौच जाने की बात कहकर घर से निकला था. रात लगभग दस बजे तक वह नहीं लौटा तो घरवाले परेशान हो गए. स्‍वजन विनोद की तलाश में लग गए. खोजबीन के दौरान घर से लगभग 200 मीटर दूर प्राथमिक विद्यालय के झाड़ी में विनोद अचेत पड़ा था. यह देखकर घरवालो के होश उड़ गए. शोर गुल सुनकर गांव के लोगों की भीड़ जुट गए.

विनोद के गले में चोट के निशान थे. आनन फानन में स्‍वजन उसे लेकर अस्‍पताल भागे. सीएचसी गौरा में डॉक्‍टरों ने जांच के बाद विनोद को मृत बताया तो स्‍वजनों की आंखों से आंसू छलक पड़े. रोते कलपते घरवाले विनोद का शव लेकर घर आ गए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस विनोद कुमार के घरवालों और गांव के लोगों से हत्‍या के बाबत जानकारी ली. पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक जांच की जा रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *