प्रयागराज में उफनाई यमुना में दोस्तों के सामने बह गया किशोर, वीडियो वायरल

प्रयागराज में उफनाई यमुना में छलांग लगाना एक किशोर के लिए घातक साबित हुआ. अतरसुइया में मीरापुर स्थित बरगद घाट पर नहाते वक्त अटाला निवासी आसिफ (17) यमुना में बह गया. वह अपने दोस्तों के सामने ही बह गया, लेकिन नदी का रौद्र रूप देखकर कोई उसे बचाने की हिम्मत नहीं जुटा सका. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने गोताखोरों को उतारा लेकिन बहाव तेज होने के कारण वह भी ज्यादा दूर तक नहीं जा सके. हैरान करने वाली बात यह है कि घटना के कई घंटे बाद भी अतरसुइया थाने की पुलिस जानकारी होने से इन्कार करती रही.

प्रयागराज शहर में खुल्दाबाद के मोमीनगंज अटाला निवासी मो. कलीम का बेटा आसिफ अतरसुइया के गोलपार्क के पास पान की गुमटी चलाता है. रविवार शाम पांच बजे के करीब वह दोस्तों संग बरगद घाट पर पहुंचा और फिर सभी नहाने के लिए यमुना में उतर गए. बाढ़ के चलते पानी का बहाव काफी तेज था और इसी दौरान आसिफ तेज धारा की चपेट में आकर बहने लगा. उसने शोर मचाया तो नदी में मौजूद दोस्तों की नजर पड़ी।.लेकिन उनके देखते ही देखते वह ओझल हो गया.

चौकी इंचार्ज दिलीप कुमार का कहना है कि आसिफ यमुना में डूब गया है. उसका अब तक पता नहीं चल सका है. उधर, देर शाम यमुना में युवकों के नहाने का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ. गंगा-यमुना में बढ़ते जलस्तर को लेकर पुलिस को अलर्ट किया गया था. इसके बावजूद लोग यमुना में स्नान करने पहुंच रहे हैं.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *