Teenager's body found hanging from tree in Soraon

प्रयागराजः गत रात्रि को एक किशोरी का पड़ोसी युवक से फोन पर बात होने के बाद गायब हो गई. किशोरी के लापता होने पर परिजनों ने रातभर तलाश किया लेकिन कहीं पता नहीं चल सका. शुक्रवार की सुबह लापता किशोरी का शव गांव के समीप पेड़ पर लटकता हुए मिलने पर खलबली मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया है.

सोरांव थाने के पुरखीपुर गांव निवासी रमेश कुमार की 13 वर्षीय बेटी रवीना बृहस्पतिवार को परिवार के साथ खाना खाकर सोई हुई थी. बताया जाता है कि रात में उसके मोबाइल फोन पर पड़ोस के एक युवक का फोन आने के बाद वह घर से निकली थी. जिसके बाद फिर वापस नहीं लौटी. जिसकी परिजन को रात भर तलाश किया जाता रहा. शुक्रवार की सुबह जब ग्रामीण सोकर गांव के बाहर टहलने के लिए निकले, तो गांव के समीप महुएं के पेड़ से लटकता किशोरी को शव देख खलबली मच गई.

जानकारी मिलने पर रोते-बिलखते हुए परिजन पहुंचे जबकि मौके पर पहुंची सोरांव की पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना मामले में पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएंगी. वहीं घटना मामले में मृतका की मां गुडिया देवी की तहरीर पर पुलिस एक युवक पर केस दर्ज कर कार्रवाई की है. हालांकि घटना के बाद से ही ग्रामीणों में विभिन्न प्रकार की चर्चाएं व्यक्त की जाती रहीं.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *