प्रतापगढ़ जिले में अपराध चरम पर है. आए दिन आपराधिक घटनाओं से जनपद के लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस अपराधियों के तक नहीं पहुंच पा रही है. हालांकि मुठभेड़ में पिछले कुछ दिनों में कई बदमाशों को गोली भी लगी फिर भी अपराध का ग्राफ नहीं कम हो पा रहा है. अब गणतंत्र दिवस की रात जेठवारा थाना इलाके में घर में सो रहे दंपती पर मंगलवार की रात बदमाशों ने तेजाब फेंक दिया. झुलसे अवस्‍था में उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

जेठवारा थाना क्षेत्र के भोगापुर गांव के रहने वाले अमरजीत गौतम (45) पुत्र सोभई गौतम अपनी पत्नी रेनू गौतम (40) के साथ मंगलवार की रात घर में सो रहा था. रात करीब 9 बजे अज्ञात बदमाश घर में घुस गए और सो रहे अमरजीत और रेनू के ऊपर तेजाब फेंक कर भाग गए. इससे दोनों पति-पत्नी झुलस गए.

माता-पिता के चीखने की आवाज सुनकर बगल चारपाई पर सोए उनके पुत्र शिवम (12) और संजना (7) की नींद खुल गई. बच्‍चे बाहर निकलकर जोर-जोर से चिल्‍लाने लगे. इस पर आसपास के लोगों की नींद खुली और वह वहां पहुंचे. गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद गंभीर रूप से जख्‍मी अमरजीत और रेनू को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए.

इसी बीच जेठवारा के एसओ फोर्स के साथ घटनास्‍थल पर पहुंचे. कुछ ही देर में एडिशनल एसपी भी वहां पहुंचे. अमरजीत के बच्‍चों के साथ ही आसपास के लोगों से एडिशनल एसपी ने पूछताछ की. इसके बाद घटनास्‍थल का निरीक्षण किया. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका कि वारदात को अंजाम देने वाले कौन थे और उन्‍होंने ऐसा क्‍यों किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *