विधायक विजय मिश्र पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती ने दी आत्महत्या की धमकी

भदोही: जिले के ज्ञानपुर सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्र पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती ने उत्पीड़न से तंग आकर आत्मदाह की धमकी दी है. इस संबंध युवती ने एक वीडियो वायरल कर विजय मिश्रा के गुर्गों और पुलिस द्वारा परिवार का उत्‍पीड़न कराने और भाई को बलात्कार के फर्जी मामले में फंसाने का आरोप लगाया है.

वायरल वीडियो में युवती ने आरोप लगाया कि विधायक विजय मिश्र ने न सिर्फ रेप किया बल्कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म भी कराया. एफआईआर दर्ज कराने के बावजूद पुलिस हीलाहवाली कर रही है. विजय मिश्रा के गुंडों ने पुलिस वालों को उसके घर भेजा। उन लोगों ने मुझे मारा पीटा और टार्चर किया. उसके भाई के ऊपर मुंबई में रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया गया है, जबकि उसका भाई कभी मुंबई गया ही नहीं. उसे परेशान इसलिए किया जा रहा है ताकि वह परेशान होकर विधायक के ऊपर दर्ज कराए गए मुकदमे को वापस ले ले.

लड़की ने कहा कि वह 19 अगस्‍त को यह वीडियो शूट कर रही है. उसने आरोप लगाया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने के कई महीने बीत जाने के बाद भी उसे इंसाफ नहीं मिला. ज्ञात है कि लड़की ने विधायक के ऊपर रेप का आरोप लगाया था. इस संबंध में उसने गोपीगंज थाने में विधायक, उनके पुत्र और पौत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में अभी तक विधायक का पुत्र विष्णु मिश्र फरार चल रहा है. पुलिस अभी तक उसे पकड़ भी नहीं सकी है. दूसरे आरोपी ज्योति प्रकाश मिश्र उर्फ विकास को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था, लेकिन उसको भी कोर्ट से जमानत मिल गई है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *