प्रतापगढ़ जिले में अपराध नहीं रुकने का नाम नही ले रहा है. वारदातों का सिलसिला लगातार जारी है. फतनपुर थाना क्षेत्र के सुरवा मिश्रपुर गांव की रहने वाली युवती की हत्या कर दी गई. हत्या कर शव नहर किनारे गन्ने के खेत में फेंक दिया गया. एसपी और एएसपी मौके पर पहुंचे और जांच-पड़ताल के दौरान युवती के परिवार के लोगों और ग्रामीणों से पूछताछ की. फिलहाल पुलिस को अभी ऐसा कोई सुराग नहीं हासिल हो सका है, जिससे कातिलों तक पहुंचा सके. जांच पड़ताल की जा रही है.

इलाके के सुरवा मिश्रपुर गांव निवासी अमर बहादुर पटेल के घर शुक्रवार की रात करीब आठ बजे खाना बन रहा था. परिवार के लोग कच्चे मकान में थे. अमर बहादुर की बेटी सुनीता देवी दूध रोटी खाकर पक्के मकान में चली गई. रात करीब साढ़े आठ बजे खाना बनने के बाद छोटी बहन करिश्मा उसे बुलाने के लिए मकान में गई तो देखा कि घर में ताला बंद था. सुनीता को घर से गायब देख परिवार के लोग उसे खोजने लगे. देर रात तक गांव में उसकी खोजबीन की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला.

शनिवार को सुबह करिश्मा खेत की ओर गई थी. उसने देखा कि घर से करीब 400 मीटर दूर गन्ने के खेत के पास सुनीता का शव पड़ा था. उसके चीखने पर परिवार के सदस्‍यों के साथ वहां ग्रामीण भी पहुंचे. सुनीता के सिर पर चोट के निशान थे. ऐसे में यह माना जा रहा है कि लाठी से पीटकर उसकी हत्या की गई है.

ग्रामीणों की सूचना पर फतनपुर एसो और सीओ रानीगंज फोर्स के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया. परिवार के लोग फिलहाल किसी पर आरोप नहीं लगा रहे हैं. पुलिस सभी एंगल को देखते हुए जांच कर रही है. कुछ देर बाद मौके पर एसपी और एएसपी भी वहां पहुंचे. उन्‍होंने परिवार के सदस्‍यों से पूछताछ की.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.