प्रयागराजः करछना के बरदहा गांव में बेखौफ बदमाशों ने घर के बाहर बैठे 45 वर्षीय बालू-गिट्टी कारोबारी रामराज सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी. हमलावर पैदल ही आए और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है लेकिन हत्यारों का पता नही चल सका.

मृतक रामराज मूल रूप से हंडिया का रहने वाला था जो करीब 15 साल से करछना के बरदहा गांव के महोरी गांव मार्ग पर मकान बनवाकर परिवार समेत रहता था. वह बालू व गिट्टी का कारोबार करता था और साथ में घर में ही आभूषण बनाने का भी काम करता था. रोज की तरह सोमवार रात भी दुकान बंद कर वह घर के बाहर बैठा हुआ था. इसी दौरान दो युवक आए जिन्होंने युवक ने सीने में असलहा सटाकर उसे गोली मार दी.

गोली लगते ही वह खून से लथपथ होकर चारपाई पर लुढ़क गया तो हमलावर भाग निकले. जिसके बाद आननफानन में उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गईं. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. परिजनों ने पूछताछ में पुलिस को साल भर पहले हुए विवाद की जानकारी दी. एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि हत्या की जांच पड़ताल की जा रही है.

सूत्रों का कहना है कि हत्यारों का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में आया होगा क्योंकि मृतक के घर में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. पिछले साल गांव के ही एक व्यक्ति से विवाद के बाद उसे गोली मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद से उसने सीसीटीवी कैमरा लगवाया था. पुलिस देर रात तक फुटेज खंगालने में जुटी है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *