The mystery of the murder in Prayagraj on July 17

प्रयागराज: जिले के सरायइनायत में राजू हरिजन(28) की हत्या उसकी ही प्रेमिका के पति ने की थी. बता दें उसका अपने दोस्त की वाइफ के साथ अफेयर चल रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए छह दिन पहले हुए इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया. साथ ही हत्या में प्रयुक्त लोढ़ा भी बरामद कर लिया. हत्या में गिरफ्तार आरोपी का चचेरा साला भी शामिल था जिसकी तलाश की जा रही है. हत्यारों ने मृतक का प्राइवेट पार्ट भी काट दिया था.

बता दें कि कीडगंज थाना अंतर्गत रामबाग निवासी राजू हरिजन तकरीबन डेढ़ साल से सराय इनायत थाना क्षेत्र के हनुमानगंज बाजार निवासी वेद प्रकाश स्वर्णकार के मकान में किराए पर रहता था. शहर के बैहराना स्थिति किराना की दुकान पर काम करता था. 17 जुलाई को उसका मकान मालिक वेद प्रकाश उसे बुलाने उसके कमरे तक चला गया. जहां उसकी लाश बिस्तर के नीचे फर्श पर खून से लथपथ पड़ी थी. पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला कि राजू का मोबाइल गायब है.

पोस्टमार्टम में गला रेतने और फिर सिर कूच कर की गई राजू की हत्या के बाद कातिलों ने उसका प्राइवेट पार्ट भी काटने का भी खुलासा हुआ. पुलिस ने जाँच करते हुए गुरुवार की रात में हत्या के मुख्य आरोपी अनिल हरिजन पुत्र मुरली हरिजन निवासी बरियारी, सराय इनायत, हाल पता: चक हरिहरबन, झूसी, प्रयागराज को गिरफ्तार किया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *