प्रयागराज में अंतिम संस्कार कराने वाले युवक को पीटकर मार डाला

प्रयागराज: जिले के फाफामऊ इलाके में गंगा घाट पुल से नीचे रविवार सुबह मूल रूप से बिहार का रहने वाला संजय का खून से लथपथ शव मिला. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि संजय शवों का अंतिम संस्कार कराता था. साथी ने ही शराब पीने के चक्कर में झगड़े के बाद कत्ल किया था.

रविवार सुबह गंगा स्नान के लिए जा रहे लोगों ने फाफामऊ गंगा घाट पुल के नीचे युवक की रक्तरंजित लाश देखी. सूचना के बाद फाफामऊ थाने की पुलिस वहां पहुंची. पता चला कि मारा गया युवक संजय बिहारी मुजफ्फरपुर का रहने था, संजय कोरोना से होने वाली मौतों के मामले में वहां दाह संस्कार कराता था. वह गंगा घाट पुल के नीचे रात में तख्त पर सोता था. अब पुलिस के सामने सवाल यह था कि आखिर संजय को इतनी बेरहमी से किसने मारा डाला. पुलिस घटनास्थल पर तहकीकात करने के साथ ही घाट पर आने-जाने और अंतिम संस्कार कराने वाले दूसरे लोगों से पूछताछ करती रही.

जांच पड़ताल के बीच पता चला कि दो दिन पहले घाट रहने वाले तेलियरगंज निवासी ईश्वर चंद और संजय के बीच शराब पीने के दौरान मारपीट हो गई थी. पता चला है कि बीती रात ईश्वर चंद ने ही चौकी पर सो रहे संजय को पत्थर तथा त्रिशूल से वारकर कत्ल कर दिया. शव को छिपाने के इरादे से चौकी से कुछ दूर तक खींचा था. पुलिस ने कत्ल के बाद छिपे ईश्वर चंद को पुल के नीचे से गिरफ्तार कर लिया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *