Three criminals absconding by breaking the skylight from Prayagraj police station

प्रयागराज के सिविल लाइंस थाने से शुक्रवार की रात तीन अपराधी पुलिस को चकमा देकर कस्टडी से फरार हो गए. सिविल लाइंस थाने से तीन मुल्जिम दिनदहाड़े रोशनदान तोडक़र फरार हो गए. देर रात हुई इस वारदात का पता चलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. देर रात तक शहर भर की फोर्स तलाश में लगी रही लेकिन मुल्जिमों का कुछ पता नहीं चल सका.

सूत्रों के मुताबिक शहर के करेली थाना अंतर्गत करामत की चौकी मोहल्ला निवासी 18 से 30 साल के तीन लड़कों को सिविल लाइंस पुलिस ने पकड़ा था. उन्हें 15 जुलाई की रात में सिविल लाइंस कोतवाली के लॉकअप में डाला गया था. 16 जुलाई को दोपहर बाद अपराधियों को सिविल लाइंस इंस्पेक्टर कार्यालय के बगल में स्थित विवेचक कक्ष में लाया गया. वहां पूछताछ के बाद तीनों को उसी कक्ष में छोड़कर पुलिसकर्मी बाहर चले गए. कुछ देर बाद जब पूछताछ करने वाली टीम अंदर पहुंची तो वहां से तीनों अपराधी गायब मिले.

सूत्रों के अनुसार पकड़े गए तीनों युवक अधिकारियों के निर्देश पर हिरासत में लिए गए थे. तीनों ने चोरी की घटना में शामिल होने की बात कुबूली थी. पुलिस सामान की बरामदगी में लगी हुई थी. इसके लिए सिविल लाइंस पुलिस ने प्रतापगढ़ में भी दबिश दी थी, लेकिन सामान बरामद नहीं हो पाया था. इसीलिए उनको रखा गया था। उनकी फ़रारी से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. हालांकि इंस्पेक्टर सिविल लाइंस ने ऐसी किसी घटना से साफ इनकार किया है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *