Three killed in car accident in Prayagraj

प्रयागराजः वाराणसी से ट्रेन पकड़ने आ रहे परिवार के तीन लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. जिले के बीरभानपुर में बुधवार को प्रयागराज की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार नेशनल हाईवे-19 पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन की तरफ जा गिरी. इसी दौरान कार को एक ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दादी और पोता सहित 3 लोगों की जान चली गई, जबकि घायल 1 की हालत गंभीर बताई गई है.

प्रयागराज जिले के सराय इनायत थाना के अंदवा निवासी शैलेश पटेल (38) अपनी मां लीलावती देवी (70), भतीजे आशुतोष कुमार पटेल उर्फ चंदन सिंह (23) और पड़ोसी अजीत सिंह उर्फ मल्लू सिंह (30) के साथ वाराणसी आ रहे थे. उनकी मां और भतीजे को प्रयागराज से ट्रेन में बिहार के सीवान जाना था. प्रयागराज में उनकी ट्रेन छूट गई थी.

Three killed in car accident in Prayagraj
Three killed in car accident in Prayagraj

इस वजह से अपनी मां और भतीजे को ट्रेन में बैठाने के लिए वाराणसी आ रहे थे. राजा तालाब क्षेत्र के बीरभानपुर में उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर उछल कर दूसरी लेन में जा गिरी. इसी दौरान वाराणसी की ओर से प्रयागराज जा रहे ट्रेलर में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए.

हादसे की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे रोहनिया थाने के दरोगा इंदुकांत पांडेय ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को कार से बाहर निकलवाया. चारों लोगों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया. डॉक्टरों ने लीलावती, चंदन और मल्लू को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल शैलेश का उपचार किया जा रहा है. हादसे की सूचना परिवारीजन को मिली तो घर में कोहराम मच गया.

 

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *