प्रयागराज में नाबालिग का अपहरण कर तीन लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

प्रयागराज के एक होटल में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मामला दो समुदायों के बीच और दलित से जुड़ा होने के कारण पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने एक नामजत और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तार करने में जुट गई है.

प्रतापगढ़ के जेठवारा थाना अंतर्गत एक गांव की अनुसूचित जाति की एक 18 वर्षीय किशोरी 15 अगस्त को अपने ननिहाल जा रही थी कि रास्ते में गांव के शहबान खान पुत्र अजीज खान और दो अज्ञात लोगों ने तमंचा दिखाकर जबरन उसे कार में बिठा लिया. वह चीखने लगी तो तमंचे के बल पर उसे चुप करा दिया. प्रयागराज में एक कमरे में ले जाकर तीनों ने उसके साथ दुराचार किया. जिससे युवती हालत बिगड़ गई तो 16 अगस्त को आरोपियों ने उसे प्रतापगढ़ लाकर छोड़ दिया.

घर पहुंचने पर युवती ने परिवार वालों को आपबीती सुनाई लेकिन लोक लाज के डर से घर वालों ने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की. फिर आरोपित दोबारा अपहरण कर हत्या की धमकी देने लगे तो बीती रात को पीड़ित युवती ने जेठवारा थाने में जाकर तहरीर दी. जिस की तहरीर पर एक नामजद समेत दो अज्ञात पर एससी एसटी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. एफआईआर लिखे जाने के बाद पुलिस जांच के जुट गई है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *