सोमवार देर शाम बेकाबू स्कार्पियो ने बाइक में टक्‍कर मार दिया. हादसे के बाद वाहन के अगले हिस्से में फंसे युवक को स्कार्पियो सवार करीब पांच किमी तक घसीटता रहा. रास्ते से गुजरने वाले लोगो ने इस दर्दनाक दृश्य को देखा पर किसी ने रोकने की कोशिश नहीं की. गनसियारी गांव के सामने स्कार्पियो सवार लोग फंसे युवक को फेंक कर फरार हो गए. सूचना पर पुलिस पहुंची तो युवक की मौत हो चुकी थी. दुर्घटना के बाद मृतक के स्वजन भी आ गए. उन्होंने प्रतापगढ़ के देल्हूपुर पुलिस चौकी में मुकदमा लिखवाने की बात कही.

प्रतापगढ़ में कुशफरा विश्वनाथगंज निवासी रामजियावन अपने दोस्त मुन्नीलाल (40) के साथ बाइक से कहीं गया था. करीब साढ़े छह बजे गजेहड़ा, देल्हूपुर के पास प्रतापगढ़ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्‍कार्पियो ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दी जिससे रामजियावन गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि मुन्नीलाल स्‍कार्पियो के अगले हिस्से में फंस गया. इसके बाद भी स्‍कार्पियो चालक ने वाहन नहीं रोका और पांच किमी दूर रामफल इनारी टोल प्लाजा तक पहुंच गया. यहां फंसने की आशंका हुई तो वाहन मोड़कर गनसियारी गांव आ गया.

यहां सूनसान स्थान पर फंसे शव को बाहर निकाल स्कार्पियो सवार फरार हो गया. सात बजे के आसपास मऊआइमा पुलिस यहां पहुंची और शव लेकर थाने ले आई. मुन्नीलाल के परिवार वाले भी आ गए थे. उन्होंने प्रतापगढ़ के मानधाता थाने में रिपोर्ट लिखाने की बात कही पर मानधाता पुलिस ने रात नौ बजे तक मामला नहीं दर्ज किया था.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *