शास्त्री पुल से नीचे गिरा ट्रक चालक

प्रयागराज में पीडब्ल्यूडी की लापरवाही कौशाम्बी के ट्रक चालक की जान पर बन आई है. ट्रक चालक रोहित शुक्रवार देर रात शास्त्री पुल की टूटी हुई पटरी से नीचे गंगा के टापू में गिर गया. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. डेढ़ साल पहले ट्रक की टक्कर से शास्त्री पुल की रेलिंग व पटी टूट गई थी जिसे अब तक ठीक नहीं किया गया.

रात शास्त्री पुल पर दो ट्रक आपस में टकरा गए थे, जिससे वहां जाम लगा था जाम में एक ट्रक चला रहा कौशाम्बी का रोहित यादव 21 भी फंस गया. काफी देर इंतजार करने के बाद जब जाम नहीं खुला तो रोहित यादव परिचालक साहिल को ट्रक देकर पटरी के सहारे झूंसी की ओर बढ़ने लगा. अंधेरे में वह नहीं देख पाया और पुल के टूटे हिस्से से नीचे टापू में गिर गया.

उसके साथ ही परिचालक ने उसे खोजा पर वो नहीं मिला नीचे गिरा रोहित रात भर वहीं तड़पता रहा, सुबह टहलने निकले लोगों की नजर उस पर पड़ी तो मामले की सूचना पुलिस व एंबुलेंस को दी गई. इस दौरान पुल पर राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई. तभी सूचना पर पहुंचे एंबुलेंस कर्मी सन्तोष भारतीय व चालक इंद्रजीत यादव नाव से टापू पर पहुंचे और घायल रोहित को अस्पताल ले गए. जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. मौके पर मौजूद लोगों ने पुल की मरम्मत न होने की वजह से विभाग के प्रति आक्रोश व्यक्त किया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *