प्रयागराज में बेकाबू ट्रक ने महिला को कुचला

उत्तर प्रदेश में एंबुलेंस कर्मियों की हड़ताल जानलेवा साबित होने लगी है. प्रयागराज में बुधवार को एक बुजुर्ग महिला की जान समय से एंबुलेंस न मिलने की वजह से चली गई. बता दें पुरामुफ्ती इलाके में एक महिला को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में महिला के दोनों पैर घुटने के ऊपर से कट गए. पुलिस की मौजूदगी में बुजुर्ग महिला 2 घंटे तक तड़पती लेकिन एंबुलेंस नही आई. जब योगी के स्वास्थ्य विभाग को एंबुलेंस के लिए फोन किया जाता है तो जवाब आता है कि हम 2 घंटे तक एंबुलेंस की व्यवस्था करने में असमर्थ है.

मौके से गुजर रहे बीजेपी विधायक संजय कुमार गुप्ता की सुरक्षा में तैनात सिपाही आशीष उपाध्याय निजी साधन से उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल लेकर भागे लेकिन आधे रास्ते मे ही महिला ने दम तोड़ दिया. अगर यही काम पुरामुफ्ती थाने में तैनात पुलिस दरियादिली दिखाकर कर देती तो शायद बुजुर्ग महिला कि जान बचाई जा सकती थी.

बता दे कि पुरामुफ्ती थाना के अन्तर्गत गोहमलवा की रहने वलु रामकली (60) पत्नी स्वर्गीय मैकूलाल सरोज गांव में ही जीटी रोड पर स्थित एक होटल में मेहनत मजदूरी कर गुजर-बसर करती थी. लोगों का कहना है आजय विधवा महिला रामकली की जान शायद तब बच सकती थी यदि कांस्टेबल आशीष उपाध्याय थोड़ा पहले पहुँच जाते.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.