मां की मौत से दुखी युवक ने जन्मदिन पर पर फांसी लगाकर की आत्महत्या

प्रयागराजः जिले में एक युवक ने अपने जन्मदिन पर ही रस्सी से पंखे में लटक कर अपनी जान दे दी. मां की मौत से दुखी प्रीतमनगर निवासी प्रियांशु केशरवानी(27) ने शनिवार को अपने जन्मदिन पर ऐसा खौफनाक कदम उठाया. पिछले साल 7 अगस्त को युवक की मां का कोरोना से निधन हो गया था और शनिवार को उसकी मां की बरसी थी. आत्महत्या करने वाले युवक ने एक दिन पहले यानि 6 अगस्त को उसने अपने बैंक अकाउंट से सारे रुपए निकाल कर घर में रख दिए थे. हालांकि उसके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पोस्टमार्टम के बाद देर शाम परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया.

प्रियांशु उर्फ शिवम प्रीतमनगर स्थित ईडब्ल्यूएस कॉलोनी में रहता था. उसकेपिता जगदीश प्रसाद व बड़ा भाई टेंपो चलाते हैं. वह पिछले आठ सालों से हरिओम ज्वैलर्स की दुकान में काम करता था. पिछले साल उसकी मां कोरोना की चपेट में आ गई थीं जिन्हें बहुत कोशिशों के बाद भी बचाया नहीं जा सका था. जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में रहता था. परिजनों के मुताबिक, इसके बाद से ही वह दुखी रहने लगा था. ज्यादा किसी से बात भी नहीं करता था और किसी से मिलता-जुलता भी नहीं था.

परिवार के लोगों के अनुसार रोज की तरह शुक्रवार रात भी खाना खाने के बाद सभी सो गया. शनिवार को उसका जन्मदिन था. बहुत देर तक नहीं उठने पर भाभी उसे बुलाने पहुंची. कमरे में पहुंचने पर देखा कि वह फांसी पर लटका हुआ था जिस पर वह चीखने लगी. शोरगुल पर परिजन व आसपास के लोग भी आ गए. जानकारी पर पुलिस भी आ गई और जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *