Uproar during UP block chief election

प्रतापगढ़ः

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख मतदान के दौरान प्रतापगढ़ के आसपुर देवसरा ब्‍लाक में मतदान के दौरान सपाइयों ने हंगामा कर दिया. बता दें कुछ सदस्य अपने मतदान को दूसरे के द्वारा फर्जी तरीके से डाल दिए जाने की शिकायत करते हुए आक्रोशित हो गए. सदर ब्लॉक की प्रत्याशी ने मतगणना में धांधली की आशंका जताई है. सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी उन्‍हें समझाने पहुंचे. नहीं माने तो पुलिस ने सख्‍ती की. उधर बवाल के बाद बवाल के बाद टूटी गाड़ियों को पुलिस ने कब्‍जे में ले लिया है.

आसपुर देवसरा ब्लाक में चल रहे मतदान के दौरान दोपहर करीब एक बजे हंगामा के दौरान पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकर्ताओं की भीड़ को तितर-बितर करने के लिए उन्हें दौड़ाया. इस पर उधर से लोग ईंट-पत्थर चलाने लगे. इस पर पुलिस ने हवा में गोलियां चलाई और आंसू गैस के गोले छोड़े, जिससे हंगामा कर रहे लोग वहां से भागे. इसके बाद पुनः मतदान शुरू हो गया.

इटावाः

वहीं यूपी के इटावा में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान बवाल हो गया। किसी ने एसपी सिटी को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी. इस बवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इटावा के एसपी सिटी नेताओं से हाथ जोड़कर कह रहे हैं कि आपके लोगों ने थप्पड़ मारा है.

ये है पूरा मामला:

बवालियों को खदेड़ने के लिए एसपी सिटी प्रशांत कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे. स्थिति को संभालते इससे पहले ही उपद्रवियों ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. पुलिस अफसर को थप्पड़ मारने की खबर पर भाजपा नेता और विधायक भी मौके पर पहुंच गए. भाजपा नेताओं को देखते हुए एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने उनके साथ हाथ जोड़ लिए और बोले आपके लोगों ने हमें थप्पड़ मार दिया है. पुलिस अफसर को नेताओं के सामने हाथ जोड़ा देखते ही किसी ने वीडियो बनाया और वायरल कर दिया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *