फाफामऊ मेें सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या

प्रयागराजः जिले में शनिवार की सुबह फाफामऊ थाना क्षेत्र के शांतिपुरम में एक सब्जी विक्रेता की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या कर दी. हत्या की वारदात शांतिपुरम के कांशीराम कालोनी के गेट के पास हुई. बाइक खड़ी कर पैदल चलकर आए बदमाश ने स्कूटी से जा रहे सब्जी विक्रेता को सिर में सटाकर मारी गोली. जिससे सब्जी विक्रेता की मौके पर ही मौत हो गई. इससब्जी विक्रेता की पत्नी व बेटा सकुशल हैं. गोली की आवाज सुन लोग मौके पर पहुंचे. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार कांशीराम आवास कॉलोनी विजय कुमार कनौजिया 42 वर्ष पुत्र शिवराम कनौजिया शनिवार सुबह नौ बजे बाइक से बेटे राज कनौजिया और पत्नी रंजना के साथ बाइक से तेलियरगंज के लिए निकले थे. जैसे ही वह कॉलोनी के मुख्य गेट पर पहुंचे, हत्यारोपी ने विजय के कनपटी पर गोली मार दी. इससे विजय लहुलुहान होकर गिर गया. बदमाश वारदात को अंजाम देकर पैदल ही भाग निकला.

पुलिस को सूचना देकर लोग विजय को अस्पताल ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि इसी बीच उसने दम तोड़ दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की. हुलिया के आधार पर बदमाश को पकडऩे की कोशिश की गई लेकिन वह पुलिस की पकड़ से दूर है. मृतक के बेटे ने अपने साले और साढू पर हत्या की आशंका जताई है. हालांकि अभी तक पीडि़त की ओर से फाफामऊ थाने में कोई नामजद तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.