Woman and 3 children murdered by slitting their throats in Agra

आगरा: ताज नगरी में गुरुवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां महिला और उसके 3 बच्चों की गला रेतकर कर मौत के घाट उतार दिया गया. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है. घटना से इलाके में हड़कंप का माहौल है. मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के कूचा साधुराम का है.

थाना कोतवाली क्षेत्र के कूचा साधुराम में रेखा राठौर नाम की महिला पिछले 5 वर्षों से रह रही थी. वह अपने दो बेटों और एक बेटी के साथ यहां अकेली रहती थी. उसका दो साल पहले पति से तलाक हो गया था. पड़ोसियों के अनुसार रेखा और उसके बच्चों क्षेत्र में किसी से ज्यादा मेलजोल नहीं रखते थे. आज सुबह जब पड़ोसियों को रेखा राठौर के घर में कुछ हल चल नजर आई तो उन्हें कुछ अनहोनी का शक हुआ. इस दौरान रेखा राठौर और उसके तीन बच्चों का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा मिला. इस खौफनाक मंजर को देख कर पड़ोसियों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस की फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर अहम सुराग जुटाए हैं. जिन्हें जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा गया है. पुलिस महिला के रिश्तेदारों और पड़ोसियों से जानकारी जुटा रही है. जिससे इस मामले में अन्य कोई सुराग मिल सके.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *