प्रयागराज में महिला की गला रेतकर हत्या

प्रयागराजः खीरी के लाल तारा में बुधवार रात में बदमाशों ने एक महिला के गले में चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया. महिला अपने छह साल के बेटे के साथ घर के बाहर टीन शेड में सो रही थी. मां के चीखने पर बेटा रोने लगा तो आसपास के लोगों को पता चला. ग्रामीण जब तक पहुचते कातिल फरार हो गए थे. मौके पर पहुंची खीरी पुलिस छानबीन में जुटी है

खीरी के कैथवल गांव में रहने वाली कुसुम की शादी लालतारा बाजार निवासी रमेश चौहान के साथ हुई थी. रमेश चेन्नई में रहकर नौकरी करता है. कुसुम के दो पुत्र और एक बेटी है. उसका एक बेटा और एक बेटी कैथवल में अपनी ननिहाल में रहकर पढ़ाई करते हैं. कुसुम बुधवार रात अपने छोटे बेटे के साथ सो रही थी. देर रात आए चार बदमाशों ने कुसुम पर हमला कर दिया. बदमाशों ने उसके सीने और चेहरे पर चाकूओं से वार किया. मां की चीख सुनकर छोटा बेटा रोने लगा तो पड़ोसी जाग गए. कई लोग भागकर घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक कातिल वहां से भाग गए थे.

पुलिस के मुताबिक पड़ोस की एक युवती कुसुम के पास सिलाई सीखने आती थी. कुछ कहासुनी होने पर दस दिन पहले उस युवती ने कुसुम को जान से मारने की धमकी दी थी. बड़ी बात यह कि पुलिस को कुसुम के शव के पास ही उस युवती का खून सना मोबाइल फोन मिला है. ऐसे में पुलिस ने युवती को उसके भाइयों समेत हिरासत में लिया है. उन सभी से पूछताछ की जा रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *