प्रयागराज: मुटठीगंज थाना क्षेत्र के मालवीय नगर में एक विवाहिता ने मंगलवार को संदिग्धावस्था में गोली लगने से मौत हो गई. विवाहिता के बाएं कनपटी पर गोली लगी थी. फोरेंसिक टीम के मुताबिक इसमें अवैध पिस्टल का इस्तेमाल किया गया था. ससुरालवालों ने पुलिस को बताया कि ये आत्महत्या का मामला है. हालांकि, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. मृतका के पति के खिलाफ पुलिस ने अवैध पिस्टल रखने के जुर्म में रिपोर्ट दर्ज की है.

ये भी पढ़ें: प्रयागराज: बाइक सवार चार दोस्तों को ट्रक ने कुचला, एक की दर्दनाक मौत तीन घायल

मालवीय नगर के सुलाकी चौराहा निवासी जीतू शर्मा ने 13 वर्ष पहले जीरो रोड की निकिता श्रीवास्तव से प्रेम विवाह किया था. मंगलवार को निकिता की घर के भीतर ही संदिग्धावस्था में गोली लगने से मौत हो गई। उसके जेठ मुटठीगंज थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी. खबर मिलते ही इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे. निकिता की लाश रसोई घर के पास जमीन पर पड़ी थी. उसके कोई बच्चे नहीं थे. बताया गया कि मंगलवार को निकिता सिर दर्द से परेशान थी. कोई सन्तान नही होने के कारण निकिता डिप्रेशन में थी. पुलिस ने अवैध पिस्टल के बारे में पूछताछ शुरू की तो कोई सही जवाब नहीं दे सका. एसपी सिटी का कहना है कि जीतू एक हत्या के मामले में कुछ वर्ष पहले जेल जा चुका है.

ये भी पढ़ें: प्रयागराज: डॉ. एके बंसल हत्याकांड का एसटीएफ ने चार साल बाद किया खुलासा, शूटर गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलने पर निकिता के मायके वाले भी आ गए. कुछ देर तक निकिता के मायके और ससुरालवालों के बीच नोकझोंक भी हुई. छानबीन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.