प्रतापगढ़ जिले में जेठवारा थाना क्षेत्र के पर्वतपुर गांव में बुधवार रात घर के बाहर बरामदे में सो रही महिला का गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया गया. परिजन सुबह सोकर उठे तो देखा कि बरामदे में चारपाई महिला का रक्‍तरंजित शव पड़ा है. हत्‍या की खबर सुनते ही गांव में खलबली मच गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घरवालों और ग्रामीणों से पूछताछ की लेकिन अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि हत्‍या के पीछे कारण क्‍या है. हालांकि पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्रतापगढ़ जिले में जेठवारा थानाक्षेत्र के पर्वतपुर गांव के निवासी समर बहादुर पटेल उनकी पत्‍नी धनपत्‍ती देवी (55वर्ष) बुधवार रात खाना खाकर घर के बाहर बरामदे में चारपाई पर सो गईं. घर के अन्‍य सदस्‍य अंदर सोए हुए थे. गुरुवार सुबह स्‍वजन उठे तो चारपाई पर धनपत्ति देवी का खून से लथपथ शव देखकर सन्‍न रह गए. चीख पुकार सुनकर गांव के लोग जुट गए. चारपाई पर धनपत्ति का खून से सना शव पड़ा हुआ था. गले पर धारदार हथियार के निशान थे.

आशंका है कि महिला का गला धारदार हथियार से रेतकर मौत के घाट उतारा गया है. सूचना पर जेठवारा थाना प्रभारी संजय पांडेय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर घर के बाहर महिला की हत्‍या के पीछे क्‍या वजह हो सकती है. रंजिश समेत अन्‍य बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *