Youth brutally murdered by beating his head in Prayagraj

प्रयागराजः जिले के सरायइनायत थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां सोमवार को एक युवक की सिर कूचकर हत्या कर दी गई. घटना से इलाके हड़कंप मच गया. घर के बाहर से तो चैनल गेट बंद था लेकिन अंदर कमरे में बेड के नीचे उसकी खून से सनी लाश पड़ी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन अभी तक कुछ पता नही चल पाया है.

सरायइनायत थाना क्षेत्र के हनुमानगंज बाजार के रहने वाले वेद प्रकाश स्‍वर्णकार परिवार के साथ रहते हैं जबकि उनके दूसरे मकान में दो किराएदार रहते थे. एक किराएदार का परिवार कोरोना काल में ही यहां से चला गया था. किरायेदार सामान होने के कारण कभी-कभी आता था. वहीं दूसरा किराएदार राजू (40) शहर में किसी किराने की दुकान पर काम करता था और पिछले डेढ़ वर्षों से वह वेद प्रकाश स्वर्णकार के मकान में किराएदार था.

मकान मालिक वेद प्रकाश के अनुसार उस मकान में पिछले कई दिनों से वे नहीं गए थे. सोमवार की सुबह किराएदार राजू के मोबाइल पर उन्‍होंने फोन किया तो उसका मोबाइल बंद था. इसके बाद वेद मकान में देखने गया तो बाहर से चैनल बंद था और कमरे से दुर्गंध आ रही थी। जब कमरे के अंदर गया तो बेड के नीचे खून से लथफथ उसका शव पडा़ देखा तो सन्न रह गया. फिर उन्होंने इसकी सूचना 112 नंबर पुलिस को दी.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने वहां छानबीन की लेकिन कुछ भी सुराग नही मिला. इसके बाद कुछ देर बाद सीओ फूलपुर राम सागर समेत डाग स्क्वायड तथा फोरेंसिक टीम भी पहुंची. टीम ने वहां गहनता से जांच-पड़ताल की. सीओ ने भी आसपास के लोगों से पूछताछ की. आगे की छानबीन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *