प्रयागराज में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कौशांबी जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लिया. इसकी जानकारी होने पर बाइक चला रहे उसके भाई को हुई तो वह अपने आप को संभाल नहीं सका. उसकी बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के खम्भे से टकरा गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए प्रयागराज के निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. परिवार वालों में मातम छा गया.

पिपरी थाना क्षेत्र के कादिलपुर गांव निवासी रामचरन मजदूरी करते हैं. उनके दो पुत्र हैं. 28 वर्षीय सुनील और 32 वर्षीय अनिल राजगीर हैं. रामचरन के मुताबिक रविवार की शाम खाना खाने के बाद सुनील अपने कमरे में सोने के लिए चला गया. इस बीच धन्नी के सहारे रस्सी के फंदे पर लटक कर खुदकशी कर ली. मौत का कारण स्वजन भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं.

स्वजनों ने सोमवार की सुबह सुनील का शव फंदे पर लटकता देखा. घटना से स्वजन गमगीन हो उठे. उधर बाइक से किसी काम से कादिलपुर चौराहा गए सुनील के बड़े भाई अनिल कुमार को घटना की जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गए. इस बीच हड़बड़ाहट में उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली के पोल से भिड़ गई. हादसे में उसका दाहिना पैर टूट गया. आसपास के लोगों ने अनिल को उठा कर प्रयागराज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पंचनामा के बाद स्वजनों की मांग पर सुनील के शव उन्‍हें सौंप दिया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *