प्रयागराज में व्हाट्सएप स्टेटस को लेकर युवक की हत्या

प्रयागराजः जिले के कौंधियारा में व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक स्टेटस को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई. यह मामला कौंधियारा के जुगल का पूरा गांव का है. यहां सोमवार की शाम सोनू यादव को लाठी डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया. मंगलवार को उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. चौथे की तलाश में दबिश दी जा रही है. घटना से दो पक्षों में तनाव व्याप्त है. इसे देखते हुए फोर्स तैनात कर दी गई है.

जुगल का पूरा गांव के सोनू यादव (23) ने कुछ दिन पहले अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एक वीडियो लगाया था. स्टेटस पड़ोस के रहने वाले शिशुपाल और प्रीतम सिंह को पसंद नहीं आया. दोनों पक्षों में जमकर विवाद हुआ था. एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी गई थी. इसी विवाद को लेकर सोमवार की शाम सोनू पर हमला कर दिया गया. सोनू को लाठी डंडे से जमकर पीटा गया. सिर पर डंडा लगने से वह अधमरा हो गया. गांव वाले पहुंचे तो आरोपी भाग निकले. सोनू को पहले सीएचसी फिर जिला अस्पताल ले जाया गया. मंगलवार को उसकी मौत हो गई.

मौत की खबर मिलते ही गांव में तनाव हो गया. कई थानों की फोर्स के साथ ही सीओ करछना, सीओ बारा समेत तमाम अफसर वहां पहुंच गए. भाई की तहरीर पर शिशुपाल सिंह, प्रीतम सिंह, पीएम सिंह और श्याम सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *