प्रयागराज में युवक ने किशोर को कुएं में धकेला

प्रयागराजः जिले के मेजा थाना क्षेत्र में एक युवक ने किशोर को कुरकुरे खिलाने के बहाने कुएं के पास ले जाकर धक्का दे दिया. कुएं में गिरने से किशोर की मौत हो गई और उसका शव दूसरे दिन बरामद किया गया. इस घटना से परिवार और गांव में कोहराम मचा हुआ है. गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

मेजा थाना क्षेत्र के हुल्का गांव में सोमवार को लापता किशोर का मंगलवार सुबह गांव के ही कुएं में शव मिला. मौके पर पहुंची मेजा पुलिस जांच में जुटी हुई है. हुल्का निवासी संजीव मिश्र का इकलौता बेटा शुभम मिश्र (12वर्ष) सोमवार को घर से अचानक लापता हो गया था. मंगलवार की  सुबह पास के ही एक कुएं में शुभम का शव पड़ा मिला. जिससे गांव में हड़कंप मच गया.

सूचना पाकर पहुचे मेजा थाना प्रभारी अरुण कुमार चतुर्वेदी, जेवनिया चौकी इंचार्ज जांच में जुट गए और कुछ देर में ही घटना का खुलासा कर दिया. गांव के ही एक युवक को पकड़कर जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने शुभम को कुएं में धक्का देकर गिराने की बात कुबूल कर ली. उसी की निशानदेही पर ही शुभम का शव कुएं से बरामद किया गया. पुलिस ने आरोपी और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार अंकित मिश्र ने बताया कि वह पिछले महीने संजीव मिश्र के घर स्थापित गणेश प्रतिमा देखने गया था. उस दौरान इन लोगों ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर उसको काफी अपमानित किया था. इससे गांव में उसके परिवार की काफी बदनामी हुई थी. इस अपमान का बदला लेने के लिए वह काफी समय से प्रयास कर रहा था कि इसी दौरान उसने 18 अक्तूबर को अपने भाई अंकुर मिश्र से शुभम को कुरकुरे खिलाने के बहाने गांव के कुएं पर बुलाया और उसे धक्का दे दिया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.